नई दिल्ली: पंजाब के होशियारपुर में छह साल की बच्ची से दरिंदगी की घटना को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हाथरस में ऐसा कांड होता है तो राहुल गांधी वहां राजनीतिक करने चले जाते हैं, लेकिन जब उनकी सरकार वाले राज्य में ऐसी घटना होती है तो वह चुप्पी साधे रहते हैं।

सीतारमण ने कहा, “मैं आज कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहती कि क्या जहां आपकी सरकार नहीं है वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है तो आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या? हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी जी ने होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर एक भी ट्वीट नहीं किया। जबकि इस घटना को तीन दिन हो गए।”

उन्होने कहा, “कल राहुल गांधी ने बिहार में तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रसार किया। लेकिन क्या ये दोनों नेता पंजाब में बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर एक शब्द नहीं बोल सकते थे। राजस्थान या कहीं और जहां उनकी सरकार है, वहां अगर रेप होता है तो उन्हें दिखाई ही नहीं देता है।”

निर्मला सीतारमण के आरोपों पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर जवाब दिया। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा कि UP के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ, उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा।

बता दें कि गुरुवार को पंजाब के टांडा शहर में एक प्रवासी मजदूर की छह साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसको मार डाला और फिर उसके शरीर को जला दिया। आरोपी के घर पर बच्ची का आधा जला हुआ शव मिला।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano