नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता कुमार विश्वास की बीजेपी में शामिल होने की अफवाह एक बार फिर पुरे जोर शोर से फैलाई जा रही है. हम इसलिए इस खबर को अफवाह कह रहे है क्योकि खुद कुमार विश्वास ने इस खबर का खंडन किया है. इससे पहले दिल्ली चुनाव से पहले भी इसी तरह की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. कुमार के अलावा मनीष सिसोदिया ने भी इस खबर को ख़ारिज किया है.

आज सुबह से मीडिया में लगातार यह खबर चल रही है की कुमार विश्वास बहुत जल्द बीजेपी ज्वाइन करने वाले है. इसके लिए कुमार विश्वास की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात हो चुकी है. खबरों में तो यह तक कहा गया की कुमार विश्वास बीजेपी के टिकेट पर उत्तर प्रदेश से चुनाव् भी लड़ेंगे. जैसे ही इस खबर ने जोर पकड़ा, कुमार विश्वास ने बेहद ही मजेदार तरीके से इस खबर की हवा निकाल दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा की मैं बहुत जल्द कांग्रेस, तृणमूल , AIADMK, बीजेडी और अन्य पार्टिया ज्वाइन करने वाला हूँ. दूसरे ट्वीट में कुमार ने लिखा,’ प्रधानमंत्री कह रहे है की सेंस ऑफ़ ह्यूमर बढाओ लेकिन भक्त ने इसे सेंस ऑफ़ रुमर समझा, लगे रहो..’. कुमार विश्वास यही नही रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में मीडिया पर तंज कसते हुए कहा की सूत्रों से मिली खबर के अनुसार प्रधानमंत्री TDP ज्वाइन कर रहे है. अब इस खबर को भी इसी तरह चलाओ.

कुमार विश्वास के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कुछ इसी तरह इस खबर का खंडन किया. उन्होंने ट्वीट किया ,’ मुझे तो खबर है की प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद कांग्रेस में शामिल हो सकते है. उनकी राहुल गाँधी से मुलाकात हो चुकी है’.

कुमार विश्वास के बीजेपी ज्वाइन करने की खबरे पहले भी उडती आई है. दिल्ली चुनाव के समय भी इस तरह की अफवाह उड़ाई गयी. दरअसल इस खबर को इसलिए ज्यादा बल मिला क्योकि पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारको की लिस्ट में कुमार विश्वास को जगह नही मिली थी. हालाँकि बाद में संजय सिंह ने इस खबर का खंडन किया और बताया की कुमार की नाम स्टार प्रचारको की लिस्ट में शामिल है.

Loading...