जयपुर. राजस्‍थान के सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सुबह विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई दी। तो शाम होते-होते उन्होने राजस्थान कांग्रेस के नए अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को भी मुबारकबाद पेश कर दी।

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सीपी जोशी को बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।”

वहीं डोटासरा को बधाई देते हुए सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर गोविंद सिंह डोटासरा को बधाई। मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी दबाव या पक्षपात के उन कार्यकर्ताओं जिनकी मेहनत से सरकार बनी है, उनका पूरा मान-सम्मान रखेंगे।

बता दें कि बुधवार को सीएम गहलोत ने बागी विधायकों के प्रति नरमी का संदेश देते हुए कहा था कि अगर ये विधायक माफी मांगते हैं तो उन्हें पार्टी हाईकमान द्वारा लिया गया फैसला मंजूर होगा। गहलोत ने सचिन पायलट से भी कहा था कि यदि वे कांग्रेस में फिर से लौटना चाहते हैं तो वे पार्टी आलाकमान से अपने व्यवहार के लिए माफी मांग सकते हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन