Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

सांस्कृतिक कार्यक्रम हमारे देश की पहचान, होते रहने चाहिए: ललन कुमार

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ/बक्शी का तालाब| उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार पिछले कई महीनों से लखनऊ की #बक्शीकातालाब (169) विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर नागरिकों की समस्याओं को समझने और सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। आज उनके दौरे में मलेशियामऊ, कुंडापुर, इटौंजा एवं इंदारा ग्राम के निवासियों ने उनसे अपनी कुछ समस्याओं को साझा किया।

मलेशियामऊ ग्राम में पहुँचकर ललन कुमार ने जनसाधारण से संवाद स्थापित किया। कार्यक्रम में उनके साथ लखनऊ के काँग्रेस जिलाध्यक्ष श्री वेदप्रकाश त्रिपाठी जी एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ से श्री राजू सैनी जी उपस्थित रहे। कुंडापुर ग्राम में पहुँचकर ललन कुमार ने स्थानीय नागरिकों से बात की। युवाओं को स्पोर्ट्स किट भेंट करके उन्होंने खेल हेतु प्रोत्साहित किया।

इंदारा ग्राम में आयोजित मेला धनुष यज्ञ के कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पहुँचकर ललन कुमार ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के कलाकारों को प्रोत्साहित किया। यह कार्यक्रम प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है। सांस्कृतिक कार्यक्रम के कलाकारों को उन्होंने पुरुस्कृत किया। उन्होंने कहा कि: इंदारा गाँव के धनुष यज्ञ में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रम होते रहने चाहिए यही हमारे देश की पहचान है। इंदारा गाँव के लोगों से से मिले स्नेह और सम्मान के लिए उनका आभारी हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles