Sunday, September 19, 2021

 

 

 

सज्जन अपनी पत्नी के अच्छे दिन नहीं ला पाए, वो देशवासियों के अच्छे दिन कैसे लाएंगे: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

- Advertisement -
- Advertisement -

दंगे होते नहीं, कराए जाते हैं: नसीमुद्दीन

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बुधवार को सूरसदन प्रेक्षागृह में आयोजित उत्तर व दक्षिण क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि जो सज्जन अपनी पत्नी के अच्छे दिन नहीं ला पाए, वो देशवासियों के अच्छे दिन कैसे लाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अच्छे दिन तो नहीं ला पाई लेकिन मोदीजी का सीना जरूर कुछ कम हो गया। जब भाजपा को कोई मुद्दा नहीं मिलता तो घर वापसी, लव जेहाद, बीफ, गोरक्षा जैसे मुद्दों को उछाल दिया जाता है। कहीं दलित युवकों की पिटाई लगाई जाती है तो कहीं मुस्लिम युवक को बीफ पकाने के कथित आरोप में जान से मार दिया जाता है। जब जांच होती है तो यह बीफ नहीं बल्कि बकरे का गोश्त निकलता है।

उन्होंने सपा मुखिया मुलायम पर भी जनता को छलने का आरोप लगाते हुए कहा कि दंगे होते नहीं, कराए जाते हैं। कुछ गलत लोग प्रदेश को विनाश की ओर धकेल रहे हैं। सपा में तो सिर्फ पैसे की मारामारी मची हुई है। जनता की समस्या से उन्हें कोई सरोकार नहीं।

इस दौरान उन्होंने बसपा मुखिया मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते हुए कहा कि मेरा मान-सम्मान रख दो और बहन मायावती को पांचवी बार यूपी का सीएम बना दो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles