चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका – TDP के चार राज्यसभा सांसद बीजेपी में होंगे शामिल

6:19 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तेलगू देशम पार्टी (TDP) को बीजेपी ने बड़ा झटका दिया है।दरअसल, गुरुवारको उनकी पार्टी के चार सांसद बगावत पर उतर आए। उन्होने घोषणा की कि वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थामने जा रहे हैं। इन चारों ने इस बाबत उपराष्ट्रपति एम.वैंकेया नायडू से भी भेंट की।

बताया जा रहा है कि टीडीपी के राज्यसभा के कुल 6 में से 4 सदस्य अगर पार्टी छोड़ते हैं तो दल बदल कानून लागू नहीं होगा। ऐसे में वे राज्यसभा के सदस्य भी बने रहेंगे। इस बीच राज्यसभा सांसद वाईएस चौधरी ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि वे भाजपा में शामिल होंगे।

बता दें कि बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ चारों टीडीपी सांसदों ने सभापति के पास जाकर अपना इस्तीफा सौंपा। टीडीपी सांसदों ने एक प्रस्ताव पारित कर राज्यसभा में टीडीपी को बीजेपी में विलय कर दिया जाए।

राज्यसभा में टीडीपी के सांसद वाईएस चौधरी से इस बारे में ‘एएनआई’ ने पूछा तो वह बोले, “हां, मैं बीजेपी का हिस्सा बनने जा रहा हूं।” राजधानी नई दिल्ली में उनके साथ टीजी वेंकटेश और सी.एम रमेश उपराष्ट्रपति व राज्यसभा अध्यक्ष से मिले, जहां उन्होंने टीडीपी से अपने त्याग-पत्र उन्हें सौंपे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें