Monday, October 25, 2021

 

 

 

बिहार में बना UDSA नाम से नया एलायंस, ओवैसी की AIMIM भी शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर एक और गठबंधन तैयार हो गया है। ये गठबंधन AIMIM और समाजवादी जनता दल से मिलकर बना है। जिसको UDSA एलायंस नाम दिया गया है।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, बिहार में समाजवादी जनता दल और ओवैसी की पार्टी एआईएमएम के बीच समझौता हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन को लेकर कई और पार्टी से बात चल रही है।

उन्होने कहा, जो भी हमें वोट काटने वाले बताते हैं लोकसभा में उनका क्या हश्र हुआ ये किसी से छुपा नहीं है। ओवैसी ने कहा कि हम ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, लेकिन जिन्होंने बिहार की जनता के मैंडेट से खिलवाड़ किया उनसे ये सवाल क्यों नही किया जाता।

ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोटरों पर किसी का अधिकार नहीं है। ये कोई दावा करते है तो किस हैसियत से करता हैं, ये समझ में नहीं आता है। ओवैसी ने कहा कि हम किसी एक धर्म की राजनीति नहीं करते। हम पर जो आरोप लगाया जाता है वो ग़लत हैं। ओवैसी ने कहा कि AIMIM और समाजवादी जनता दल गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है।

वहीं पूर्व सांसद देवेंद्र प्रसाद ने कहा है कि बिहार में विपक्ष अपना कतर्व्य नहीं निभा रही है। 30 वर्षों से चीन मिल, जुट मिल बंद पड़ा है. मजदूर पलायन कर रहे हैं। बिहार में बेरोजगार ज्यादा हैं और लोग दूसरे राज्य में रोजी रोटी के लिए जा रहे हैं। पूरे देश के किसानों में कहर मचा हुआ है। उनका हाल बेहाल है।

उन्होंने कहा कि बिहार यूडीएसए यानी यूनाइटेड डेमोक्रेटिक सेक्युलर एलायंस बनेगा जो अपने-अपने प्रभाव क्षेत्र में चुनाव लड़ेगा। किसी भी भ्रष्टाचारी और अपराधियों को टिकट नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles