हरदोई. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अयोध्या में हुई धर्म सभा का जिक्र करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि चुनाव करीब आते ही भाजपा को राम मंदिर याद आ जाता है।

यूपी के हरदोई जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राजभर ने कहा कि चुनाव करीब आते ही भाजपा को राम मंदिर याद आ जाता है। लोकसभा चुनाव में फायदा उठाने के लिए सोची समझी रणनीति के तहत अयोध्या में माहौल खराब करने की भाजपा की कोशिश को मुस्लिम समाज के लोगों की समझदारी ने फेल कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि पीएम का वह बयान काफी हास्यास्पद है जिसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस महाभियोग का डर दिखाकर जजों को डराने का काम कर रही है। मंत्री ने कहा कि सारा पावर तो भाजपा के पास है तो फिर कांग्रेस की तरफ उंगली क्यों उठ रही है।

bjp

उन्होंने कहा, ”देश के तीन चौथाई भूभाग पर भाजपा काबिज़ है। लेकिन हर मामले में दोष कांग्रेस का दिखाया जा रहा है। जजों को राष्ट्रपति नियुक्त करते हैं। राष्ट्रपति से लेकर एमपी और एमएलए- सारा पावर तो भाजपा के पास है। प्रधानमंत्री ने जो बयान दिया है उसमें कांग्रेस का क्या मतलब है। यह सब सिर्फ दिमाग को भटकाने वाला है।”

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने पर भी ओमप्रकाश राजभर ने तंज़ कसते हुए कहा कि “अब क्योंकि प्रधानमंत्री देश के हैं, यह प्रदेश के हैं, अब यह तो उनकी तारीफ करेंगे ही। रोज तो आतंकवादी हमले हो रहे हैं। रोज सिपाही मारे जा रहे हैं। सीमा पर लड़ने वाले लोग रोज मारे जा रहे हैं। जो काम हो उसकी तारीफ होनी चाहिए।”

राजभर ने कहा कि हम मुख्यमंत्री जी से कहेंगे कि पिछड़ी जातियों के 27% आरक्षण बंटवारे के लिए अति पिछड़ा सामाजिक न्याय समिति की जो रिपोर्ट आई है उसको भी लागू करने की चिंता होनी चाहिए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन