Sunday, June 20, 2021

 

 

 

ड्रग्स केस में NCB ने किया दामाद को गिरफ्तार, नवाब मलिक बोले – ‘कानून से कोई ऊपर नहीं’

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि समीर खान को मुंबई में जब्त 200 किलो गांजा के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

समीर खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की। ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दामाद की गिरफ्तारी पर नवाब मलिक का बयान आया है। नवाब मलिक ने ट्वीट कर लिखा- कानून से उपर कोई नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपने नियम समय पर कदम उठाएगा और न्याय होगा। मैं न्यायपालिका में विश्वास और सम्मान करता हूं।

दरअसल बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने दामाद की गिरफ्तारी को लेकर नवाब मलिक पर निशाना साधा था। उन्होने ट्वीट कर कहा, ‘अब एनसीपी मंत्री के दामाद ड्रग मामले में एनसीबी की जांच के घेरे में।’ अगले ट्वीट में उन्होंने एनसीपी नेता से चुप्पी तोड़ने का आह्वान करते हुए कहा, ‘नवाब मलिक जवाब दो।’

नवाब मलिक उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में अल्पसंख्यक मामले और कौशल विकास मंत्री हैं। गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles