Friday, July 30, 2021

 

 

 

एनसीपी के टिकट से लड़ चुकी है चुनाव, अब कर सकती है बीजेपी ज्वाइन

- Advertisement -
- Advertisement -


बीजेपी में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन और भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन कशिश खान की इंट्री के बाद जल्द ही एक और सिने स्टार कमल का हाथ थाम सकता है. महाराष्ट्र में जैसे-जैसे बीएमसी चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं का दल बदलना बढ़ता जा रहा है. अब चर्चा है कि जल्द ही एनसीपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं साउथ की एक्ट्रेस नवनीत कौर राणा भी जल्द ही बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं. बीजेपी के करीबी सूत्रों की मानें तो नवनीत बीजेपी के टिकट पर अमरावती सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर नवनीत बीजेपी ज्वाइन करती हैं तो जल्द ही उनके पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा भी कमल का दामन थाम सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले विलेपार्ले से कांग्रेस के विधायक रहे कृष्णा हेगड़े और उनके मित्र एक्टर दिलीप ताहिल बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

एनसीपी नेता नवनीत कौर राणा साउथ इंडियन फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं. कौर ने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया है. नवनीत ने कन्नड़ फिल्म ‘दर्शन’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. नवनीत ने मलयालम फिल्म ‘लव इन सिंगापुर’ के अलावा पंजाबी फिल्म ‘लड़ गए पेंच’ में भी काम किया है.

नवनीत ने 2014 में अमरावती लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें करारी हार झेलनी पड़ी थी. 2014 लोकसभा इलेक्शन के दौरान विरोधी पार्टियों ने नवनीत के कुछ कागजों पर आपत्ति दर्ज कराई थी और उन्हें फर्जी करार दिया था. इस मामले में कोर्ट ने मुंबई पुलिस को एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश भी दिए थे.

आपको बता दें कि नवनीत कौर ने रवि राणा से एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी. 2 फरवरी 2011 को हुए इस विवाह समारोह में कुल 3162 जोड़ों की शादी हुई थी. शादी समारोह में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण, योग गुरु बाबा रामदेव, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के अलावा विवेक ओबेरॉय भी शामिल हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles