सिद्धू का मोदी पर करारा वार – चौकीदार गरीब के नहीं, अंबानी के घर के बाहर खड़ा

11:13 am Published by:-Hindi News

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुरादाबाद से पार्टी के प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के पक्ष में बिजनौर के अफजालगढ़ के रामलीला मैदान में जनसभा की। इस दौरान सिद्धू ने कहा, ‘मोदी की फिल्म आ रही है, फेंकू नंबर वन, झूठा नंबर वन।’

उन्होंने कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है। सिद्धू ने साथ ही कहा कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है।  उन्होंने कहा कि चौकीदार गरीब के नहीं, अंबानी के घर के बाहर खड़ा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी 2014 में गंगा के लाल बन कर आए थे और 2019 में अंबानी के दलाल बनकर जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि मोदी की सरकार में न तो गंगा साफ हुई और न ही उनके कहे वादे के तहत 15 लाख रुपये की रकम खातों में गई। सिद्धू ने कहा कि नीरव मोदी भागा तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार था। चौकीदार गरीब के नहीं, अंबानी के घर के बाहर खड़ा है। कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले हैं।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी का नाम बदलकर मुरादाबादी रखा और कहा कि यदि यहां की जनता से आशीर्वाद देकर इमरान प्रतापगढ़ी को लोकसभा में भेजा तो मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में पांच साल में 50 साल का विकास होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया। राहुल ने जो कहा वो किया। मोदी आए तो रोजगार खत्म, व्यापार खत्म। अबकी बार मोदी, बस कर यार। उन्होंने मंच से जमीन से आसमान तक शोर है चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए।

सिद्धू ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या गंगा साफ हो गई, 15 लाख आ गए, नीरव मोदी भागा तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार था। सिद्धू ने मोदी को चुनौती दी कि उत्तर प्रदेश में कही भी बहस के लिए आ जाएं। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया। राहुल ने जो कहा वो किया, मोदी की तरह फेंकू नही हैं। बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें