Friday, September 24, 2021

 

 

 

पाकिस्‍तान जाने पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू – जिन लोगों ने मेरा मजाक बनाया, अब वही लोग अपनी थूक चाट रहे

- Advertisement -
- Advertisement -

करतापुर कॉरिडोर के शिलान्यास में पाकिस्‍तान यात्रा पर जाने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘जब मैं पहली बार पाकिस्‍तान गया था और करतापुर कॉरिडोर का वादा किया था तो आलोचकों ने मेरा मजाक उड़ाया था। अब वही लोग यू-टर्न लेते हुए अपना ही थूका चाट रहे हैं।’

हैदराबाद में उन्होने कहा कि हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, मेरा नारा है कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले है। लाल किले पर झंडा फहराने वाले हैं। कोई रोक सके तो रोक। सिद्धू ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान न जाने के लिए कहा गया था। लेकिन कम से कम 20 कांग्रेस नेताओं ने मुझे जाने के लिए कहा। केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे जाने के लिए कहा।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह के बारे में पूछने पर बोला कि उनके कैप्‍टन राहुल गांधी हैं और अमरिंदर सिंह सेना के कैप्‍टन हैं। सिद्धू ने कहा -पंजाब के मुख्यमंत्री मेरे पिता की तरह हैं। मैंने उनसे कहा था कि मैंने पहले ही पाकिस्तान से वादा किया था कि मैं जाऊंगा।

बता दें कि सिद्धू का पाकिस्तान दौरा लगातार विवादों के लेकर चर्चा में है। इस दौरान उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। इस तस्वीर में वह खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पर सफाई देते हुए सिद्धू ने कहा, ‘मेरी 5 से 10 हजार फोटो हुई हैं मुझे नहीं पता कि गोपाल सिंह चावला कौन है।’

इससे पहले उन्‍होंने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी शिरकत करने के लिए पाकिस्‍तान की यात्रा की थी। जब पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष से गले मिलने को लेकर वह आलोचकों के निशाने पर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles