BJP Offers Punjab Campaign Chief Post To Navjot Singh Sidhu

करतापुर कॉरिडोर के शिलान्यास में पाकिस्‍तान यात्रा पर जाने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘जब मैं पहली बार पाकिस्‍तान गया था और करतापुर कॉरिडोर का वादा किया था तो आलोचकों ने मेरा मजाक उड़ाया था। अब वही लोग यू-टर्न लेते हुए अपना ही थूका चाट रहे हैं।’

हैदराबाद में उन्होने कहा कि हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, मेरा नारा है कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले है। लाल किले पर झंडा फहराने वाले हैं। कोई रोक सके तो रोक। सिद्धू ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान न जाने के लिए कहा गया था। लेकिन कम से कम 20 कांग्रेस नेताओं ने मुझे जाने के लिए कहा। केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे जाने के लिए कहा।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह के बारे में पूछने पर बोला कि उनके कैप्‍टन राहुल गांधी हैं और अमरिंदर सिंह सेना के कैप्‍टन हैं। सिद्धू ने कहा -पंजाब के मुख्यमंत्री मेरे पिता की तरह हैं। मैंने उनसे कहा था कि मैंने पहले ही पाकिस्तान से वादा किया था कि मैं जाऊंगा।

बता दें कि सिद्धू का पाकिस्तान दौरा लगातार विवादों के लेकर चर्चा में है। इस दौरान उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। इस तस्वीर में वह खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पर सफाई देते हुए सिद्धू ने कहा, ‘मेरी 5 से 10 हजार फोटो हुई हैं मुझे नहीं पता कि गोपाल सिंह चावला कौन है।’

इससे पहले उन्‍होंने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी शिरकत करने के लिए पाकिस्‍तान की यात्रा की थी। जब पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष से गले मिलने को लेकर वह आलोचकों के निशाने पर आए थे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें