BJP Offers Punjab Campaign Chief Post To Navjot Singh Sidhu

पाकिस्तान सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर विवादों में आए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होने पाकिस्तान को दक्षिण भारत से बेहतर बताया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ‘पाकिस्तान में न भाषा बदलती है और न ही लोग बदलते हैं। जबकि दक्षिण भारत में जाने पर भाषा से लेकर खानपान तक सब कुछ बदल जाता है। आपको वहां रहने के लिए अंग्रेजी या तेलुगु सीखनी पड़ेगी लेकिन पाकिस्तान में ये जरूरी नहीं है।’

Loading...

इतना ही नहीं पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने पर उन्होने कहा कि उन्हें पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने का कोई पछतावा नहीं है और यदि पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर को खोलता है तो वह पाकिस्तान आर्मी चीफ को ना सिर्फ गले लगाएंगे ब्लकि उन्हें चूम भी लेंगे।

सिंह ने कहा कि मेरी झप्पी के पीछे कोई साजिश नहीं है और ना ही कोई राफेल डील है। मैं सिर्फ गले मिला..क्या ये कोई साजिश है? मेरा मतलब है कि कोई मुझसे कहता है कि वो बाबा नानक का लंगा, करतारपुर दा लंगा खोलेगा तो मैं उसे ना सिर्फ गले लगाऊंगा बल्कि उसे चूम भी लूंगा। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं अपने प्यार को इसी तरह से प्रदर्शित कर सकता हूं। मुझे आलोचकों की गंदी राजनीति की परवाह नहीं है।

उन्होने बताया, सिखों के लिए यह कॉरिडोर खुलना एक सपना है। जब कराची और मुंबई के बीच व्यापार संधि हो सकती है तो अमृतसर और लाहौर के बीच ये दूरियां भी मिट जानी चाहिए। सिद्धू ने लिटफेस्ट की शुरुआत शायराना अंदाज में ‘सरकारें ताउम्र यही भूल करती रहीं, धूल चेहरे पर थी और आईना साफ करती रहीं’ से की।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें