Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले सिद्धू, कांग्रेस कौशल्या तो बीजेपी कैकयी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | कभी बीजेपी के टिकेट पर लोकसभा सांसद और फिर राज्यसभा सांसद बने नवजोत सिंह सिद्धू , कांग्रेस में शामिल हो गए है. पंजाब चुनाव से ठीक पहले नवजोत ने कांग्रेस के साथ जाने का फैसला किया. उम्मीद है की वो अमृतसर (पूर्व) से चुनाव लड़ सकते है. कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद सिद्धू पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी से लेकर बादल परिवार पर खूब हमला बोला. उन्होंने कहा की अकाली दल एक परिवार की जायदाद बन चुकी है.

सोमवार को मीडिया से रूबरू होते हुए सिद्धू ने कहा की मेरी किसी दल के साथ कोई निजी लड़ाई नहीं है. कोई भी दल अच्छा या बुरा नही होता. उसको चलाने वाले लोग अच्छे या बुरे होते है. अकाली दल कभी पवित्र जमात हुआ करता था लेकिन अब वो एक परिवार की जागीर है. बीजेपी ने अकाली दल के साथ गठबंधन को चुना तो मैंने पंजाब को. मेरे लिए बीजेपी कैकयी है तो कांग्रेस कौशल्या.

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर प्रहार करते हुए सिद्धू ने कहा की भाग बादल भाग की जनता आती है, बादल को कुर्सी खाली करनी होगी. उन्होंने पंजाब की दुर्गति कर दी. पंजाब का युवा आज ड्रग के नशे में डूब चूका है. कोई इस बात को कबूल नही करता लेकिन ड्रग आज पंजाब की सच्चाई बन चुकी है. हालात इतने ख़राब है की पंजाब की दुर्गति पर फिल्मे बन रही है. पंजाब पहले हरित क्रांति के लिए जाना जाता था अब सफ़ेद चिट्टे (ड्रग) के लिए जाना जाता है.

कांग्रेस में शामिल होने पर सिद्धू ने कहा की मैं अपनी जड़ो से वापिस जुड़ गया हूँ. मैं तो पैदायशी कांग्रेसी था. मेरे पिता ने कांग्रेस की 40 साल सेवा की है. कैप्टेन अमरिंदर सिंह के साथ मनमुटाव पर उन्होंने कहा की जब लालू और नितीश एक हो सकते है तो हमें क्या परेशानी है. राजनीती में सब कुछ संभव है. मुझे जो हाई कमान कहेगा मैं वो ही करूँगा. आम आदमी पार्टी पर उन्होंने कहा की मैंने उनसे कभी भी पद की मांग नही की. बल्कि केजरीवाल खुद मुझे चुनाव लड़ाने के इच्छुक नही थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles