Saturday, October 23, 2021

 

 

 

सिद्धू ने कहा – मुस्लिमों ने एकजुट वोट दिया तो मोदी हार जायेंगे, ओवैसी ने पूछा- बीजेपी में थे किसको जोड़ रहे थे

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार के कटिहार में कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस से सीनियर नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मुसलमानों नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार वोट करें।

सिद्धू ने कहा, ‘’यहां जातपात मे बांटने की राजनीति हो रही है, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से एक बात कहने आया हूं। आपका लोकसभा क्षेत्र ऐसा क्षेत्र है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बल्कि बहुसंख्यक हो, इस क्षेत्र में आपका वर्चस्व 62 प्रतिशत है और भाजपा वाले षडयंत्रकारी लोग आपको बांटने का प्रयास करेंगे, आप इकट्ठे रहें तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत नहीं हरा सकती।’’

सिद्धू ने कहा ”मैं आपको चेतावनी देना चाहता हूं मुस्लिम भाइयो, ये आपको बांट रहे हैं यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी करके आप लोगों के वोट बांट करके जीतना चाहते हैं, अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा।”

सिद्दधू के बयान के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें निशाना साधते हुए कहा, आप किसको जोड़ रहे थे इतने साल जब आप बीजेपी में थे? पार्टी जरूर नई है। लेकिन सीमांचल का पिछड़ापन पुराना है। हम इसको दूर करेंगे इंशाअल्लाह। मैंने सीमांचल के सभी हिंदू, मुस्लिम, दलित और सिख के लिए एक सीमांचल विकास परिषद का एक विधेयक पेश किया है।

बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान की कड़ी निंदा की। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है, विभाजनकारी राजनीति कर रही है। जबकि हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास के मुद्दे पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे कि उनके बयानों का संज्ञान लें और कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles