सिद्धू का मोदी पर तंज़ – पेट खाली पर योग कराया जा रहा, जेब खाली और खाता खुलवाया जा रहा

7:18 pm Published by:-Hindi News

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर करारा तंज़ कसा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने गुजरात अहमदाबाद रैली में कहा, “अरे नरेंद्र मोदी, यह राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है, और योग कराया जा रहा है… बाबा रामदेव ही बना दो सबको… पेट खाली है, योग कराया जा रहा है, और जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है…”

सिद्धूइसके आगे उन्होंने कहा- ‘मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में बिठाना तथा मोदी से सच बुलवाना असंभव है। चीन समुद्र के नीचे रेल लाइन बना रहा है, अमेरिका मंगल पर जीवन खोज रहा है, जापान रोबोट आर्मी बना रहा है और भारत में लोगों को चौकीदार बनाया जा रहा है।’

इससे पहले मंगलवार को कटिहार में सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है। उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील की। सिद्धू ने कहा, “यहां जातपांत में बांटने की राजनीति हो रही है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं। ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो। भाजपा के षडयंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे। आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे। आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी। मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों। ये आपको बांट रहे हैं। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जाएगा।”

उनके इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनसे जवाब मांगा है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।  इस मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आपत्ति जताए जाने के साथ आज शाम भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने पटना स्थित मुख्य निर्वाची पदाधिकारी पहुंचकर सिद्धू द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने के लिए लिखित शिकायत की थी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें