chandra babu naidu 1517102103 1520444186

तेलुगू देशम पार्टी ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है. ऐसे में अब दक्षिण भारत में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने TDP के नेताओं से टेलिकॉन्फ्रेंसिंग के बाद NDA से समर्थन वापसी का फैसला किया है. बता दें कि इससे पहले इसी तरह शिवसेना भी बीजेपी की अगुवाई वाली केन्द्र की मोदी सरकार से समर्थन वापस ले चुकी है.

केन्द्र सरकार से समर्थन वापसी के बाद तेलुगू देशम पार्टी ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ आज (16 मार्च) अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है. बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने के चलते एन. चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई वाली टीडीपी और अन्य स्थानीय पार्टियां केन्द्र सरकार से काफी नाराज हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस सबंध में दिल्ली में 8 मार्च को ही मोदी सरकार से टीडीपी के दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था. टीडीपी नेता और केन्द्रीय मंत्री पी. अशोक गजपति राजू (उड्डयन मंत्री) और वाई. एस. चौधरी (विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री) ने अपने-अपने इस्तीफे प्रधानमंत्री को सौंप दिए थे.

इस बीच, टीडीपी सांसद थोटा नरसिम्‍हन का बयान सामने आया है. उन्‍होंने कहा है हमारी पार्टी आज संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करेगी. हमने फैसला कर लिया है. हम एनडीए से बाहर हो गए हैं.

Loading...