kejr

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा माफ़ी मांगने का जो सिलसिला शुरू हुआ है. वह रुकने का नाम नहीं ले रहा है. केजरीवाल ने अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से भी लिखित में माफ़ी मांगी है.

केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर कहा कि उन्होंने बिना जांच किए आरोप लगाये हैं। इसके लिए उन्हें पश्चाताप है. उन्होंने लिखा, “मेरा आपसे निजी तौर पर कोई वैर नहीं है, मैं इसके लिए पश्चाताप करता हूं, चलिए इस घटना को पीछे छोड़ते हैं और अदालत की कार्यवाही बंद करते हैं.”

इस पत्र के बाद गडकरी और केजरीवाल ने मिलकर दिल्ली की पटियाला कोर्ट में एक संयुक्त आवेदन दिया है और कहा है कि वे केस को वापस लेना चाहते हैं. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने आज ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से भी माफी मांगी है.

आप नेता ने सिब्बल पर एक टेलिकॉम कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, इसके बाद सिब्बल के बेटे अमित ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि केस दायर किया था. बता दें कि जल्द ही केजरीवाल वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी माफ़ी मांग सकते है.

केजरीवाल ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ 13 साल तक दिल्ली की क्रिकेट बॉडी (डीडीसीए) प्रेसिडेंट रहते घोटाला करने का आरोप लगाया था. इसके बाद वित्त मंत्री ने केजरीवाल समेत आप के 5 नेताओं पर सिविल और आपराधिक मानहानि के अलग-अलग दो केस फाइल किए और 10-10 करोड़ के मुआवजे की मांग की.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?