Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

वाराणसी में मोदी के डेरे ने दे दिए बीजेपी की हार के हार का संकेत: लालू यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का वाराणसी में डेरा बीजेपी की हार का संकेत है. यहां सपा-कांग्रेस की जीत पक्की है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि “मैंने यहां 40 जगह जनसभा की है. लोगों से मिल रहा हूं. भाजपा वाराणसी और उप्र में पूरी तरह हार चुकी है.

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी एवं शाह सत्ता को हासिल करने लिए देशभर में झूठ बोलकर लोगों को फिर धोखा देने की फिराक में हैं, लेकिन इस बार उनकी दाल गलने वाली नहीं है. बुनकर कॉलोनी में एक सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा,  पता नहीं ये मायावी बनारस में कैसे घुस गया है. उन्होंने आगे कहा, लोकसभा चुनाव के समय मोदी ने कहा था कि मुझे गंगा ने बुलाया है. मां गंगा कब बुलाती है जब आदमी का अंत होता है.

लालू ने आगे कहा, अब मोदी ने कहा है कि उन्हें उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है तो वो बताए कि किस परिवार ने उन्हें गोद लिया है और उनके पिता का नाम क्या है. गोद लावारिस बच्चों को लिया जाता है, बूढ़े को कौन गोद लेगा. लालू ने मोदी की नकल भी की और कहा कि बहनों और भाइयों कहने की मोदी को इतनी आदत पड़ गई है कि एक बार संसद में भी भाइयों और बहनों बोल गए.

लालू ने प्रधानमंत्री के तीन दिनों के बनारस दौरे पर तंज कसते हुए कहा नरेंद्र मोदी गली-गली छान रहे हैं. उनके 22 मंत्री यहां कैंप कर रहे हैं. स्मृति ईरानी को भी बुला लिया. लालू यादव ने कहा कि मोदी की उलटी गिनती शुरू हो गई है. बिहार के लोगों ने तो बीजेपी को खदेड़ दिया, अब उत्तर प्रदेश की बारी है.

लालू ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि संघ परिवार और बीजेपी देश का टुकड़ा-टुकड़ा कर देना चाहते हैं. अमित शाह गोरखपुर जाकर वहां के मुस्लिम इलाके में जय श्री राम, जय श्री राम किया लेकिन धन्यवाद है मुसलमानों का, जिन्होंने अपने खिड़की-दरवाजे बंद कर संयम से काम लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles