NEW DELHI, INDIA NOVEMBER 28: Union Minister Kapil Sibal addressing a press conference in New Delhi.(Photo by Yasbant Negi/India Today Group/Getty Images)

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगे हैं। यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए सिब्बल ने कहा कि इस समय देश के प्रधानमंत्री बीजेपी और संघ के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। इसे देखते हुए उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं भी देखा जा सकता है।

सिब्बल ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री के नजरिए से नहीं देखे जाएंगे, मुझे इस बात की चिंता है। सिब्बल ने कांग्रेस पर किए जा रहे शाब्दिक हमलों और उपयोग में लाई जा रही भाषा पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो हमें अपने संविधान को अपनाना होगा। साथ ही इस तरह की बयानबाजी को रोकना होगा और देश के हित में काम करना होगा न कि अपने राजनीतिक लाभ के लिए।

आरएसएस के एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगे हैं पीएम मोदी: कपिल सिब्बल

जेएनयू में लगाए गए कथित देश विरोधी नारों के बाद की कार्रवाई को लेकर किए गए सवाल पर सिब्बल ने कहा कि वहां जो कुछ हुआ, वह संविधान के मुताबिक था या नहीं, यह न्यायालय तय करेगा। लेकिन, वह इतना जरूर कहेंगे कि विश्वविद्यालय में पुलिस भेजना ठीक नहीं है। (ibnlive)


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें