Monday, November 29, 2021

हैदराबाद से नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी लड़ ले चुनाव तो मुझे नहीं हरा सकते: ओवैसी

- Advertisement -

हैदराबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है।

ओवैसी ने कहा कि ‘ मैं सबको हैदराबाद से एआईएमआईएम के खिलाफ लड़ने की चुनौती देता हूं. मैं पीएम मोदी  या अमित शाह को इस सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं। मैं कांग्रेस को भी यह चुनौती देता हूं। यहां तक कि दोनों पार्टियां साथ भी चुनाव लड़ती हैं, तब भी वह हमें इस सीट से नहीं हरा सकतीं।

बता दें ओवैसी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों हिंदू वोट बैंक के लिए परेशान हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘पिछले दिनों हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया। बीजेपी की ओर से लोकसभा में एक भी सांसद नहीं है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण और विकास में बीजेपी को कोई दिलचस्पी नहीं है।’

25 जून को महाराष्ट्र के बीड़ में ओवैसी ने मुस्लिमों से कहा, ‘उठो, अपने हक के लिए लड़ो। अगर जिंदा रहना है तो अपने उम्मीदवार को वोट करो, अपने लोगों को जिताओ।’ उन्होंने सेक्युलरिज्म की बात करने वालों को डाकू करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल से सेक्युलरिज्म के नाम पर मुस्लमानों का इस्तेमाल किया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles