azam

उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता आजम खान ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि खुद को फकीर कहते हैं और दो साल में 80 करोड़ के कपड़े पहनते हैं. इतना तो खर्च अकबर और अशोक ने भी नहीं किया होगा. उन्होंने आगे कहा कि हम आपको ऐसे झोला उठाकर जाने नहीं देंगे, आपको अपने झोले की तलाशी देनी होगी.

उन्होंने कहा कि बादशाह ने कहा मैं फकीर हूं, झोला लेकर चला जाऊंगा. 280 करोड़ के लिबास 2 साल में पहनने वाले फ़क़ीर तुझे ऐसे नहीं जाने देंगे, तेरे झोले की तलाशी लेंगे.  तेरे झोले में माओं के सिंदूर हैं, बहनों की टूटी हुई चूड़ियां हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम ने कहा कि जिस आदमी ने 100 दिन में 15 लाख का वादा किया था उसने देश को लाइन में लगा दिया। हमारा पैसा और हमें ही चोर बता दिया. उन्होंने कहा कि घर में बेटी की शादी और लोगों के पास पैसा नहीं हैं. मोदी पहले अपनी बीवी को तो घर लाएं फिर बेटी का दर्द जानेंगे.

उन्होंने आगे कहा, नोटबंदी से गरीब भुखमरी की कगार पर हैं. हमारे विश्वविद्यालय में 4,500 मजदूर-मिस्त्री काम करते थे. अब 450 भी नहीं बचे हैं. आजम ने कहा, गुजरात पिछली बात हो गई. उसे स्याह सपना मानकर हम भुला देंगे, लेकिन नया मुजफ्फरनगर और दादरी न बनाओ.

Loading...