मंगलवार को यूपी के संभल में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि संभल के अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं वहीँ अखिलेश के परिवार के इलाज लिए लंदन से डॉक्टर आते हैं.

पूर्व सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि यादव परिवार के 5 लोग कामयाब हो गए, लेकिन मुस्लिम वर्ग के लोग नही हुए. अखिलेश ने सिर्फ यादवों का भला किया है. बाकी सभी कौम (जाति) के लोग बेरोजगार हैं. सीएम कहता है कि विकास बोलता है, काम बोलता है. सब बकवास है. मैं यहां आया तो रास्ते में गड्ढे ही गड्ढे मिले.

ओवैसी ने आगे कहा, ”जो अपने बाप का दिल नहीं जीत सका, वो संभल के लोगों का दिल कैसे जीतेगा. अखिलेश और मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मेरी जुबान का मुकाबला तो मोदी नहीं कर सके, अखिलेश क्या करेंगे?”

संभल से कैंडिडेट जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि मेरे दादा शफीकुर्रहमान, मुलायम या मायावती के आगे नहीं झुके. हम सिर्फ अपने अल्लाह से डरते हैं. जियाउर्रहमान ने कहा, ”एक बड़े नेता ने 25 साल से संभल पर कब्जा कर रखा है. वो मुस्लिमों को बीजेपी से डराकर जीतते रहे हैं, लेकिन अब तक खुद संभल के अस्‍पताल में वो डॉक्टर भी नहीं बैठा सके.

रैली में डॉ. शफीकुर्रहमान ने कहा, मैं चाहता हूं कि मेरी कौम के लोग इतने मजबूत हो जाएं कि कोई आपकी ओर आंख उठाकर न देखे. मैं अपनी कौम की वफादारी करता आया हूं. मुसलमानों का मकसद जुल्म के खिलाफ लड़ना है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें