लखनऊ: सपा नेता मोहम्मद आजम खां ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मुसलमान राम मंदिर बनने से रोकना नहीं चाहता, देश का बादशाह एक पहल तो छेड़े।

आजम खां ने कहा कि इस सरकार में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं। कहा कि देश में मुसलमानों को वोट देने का अधिकार छीन लिया जाए। ताकि भाजपा अपने मंसूबे को पूरा कर सकें। आखिर कब तक देश का मुसलमान जिंदा रहने की फरियाद करता रहेगा। कब तक गुजरात और मुजफ्फरनगर झेलते रहेंगे। मुसलमान मरना नहीं चाहते, तुम्हारी सरकार तुम्हें मुबारक।

Loading...

उन्होने कहा कि मुसलमान राम मंदिर बनने से रोकना नही चाहते, मगर देश का बादशाह उसे बनाने की कोशिश तो करें एक पहल तो छेड़े। सरकार के बड़े मंत्री धमका रहे हैं। कोर्ट का आदेश न पहले मान्य था,न अब मानने की सूरत दिखा रहे हैं, इसलिए जोर देकर कहा अब मंदिर बनाने में डर कैसा। जब मस्जिद तोड़ी थी, तब किस मुसलमान ने रोका था।

modi az

इस दौरान सीबीआई में चल रही उथल-पुथल के बहाने जहां आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि उस देश मे जांच की बात कर रहे हो, जहां सीबीआई पर कलंक लग गया। अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था लेकिन सीबीआई के ताबूत में आखिरी कील मोदी जी ने ठोक दी।

आजम खान ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मर्यादाओं की सभी सीमाएं लांग ली. इतने मुकदमे मेरे खिलाफ लगाए हैं नपुंसक सरकार ने। कितने मुकदमे मेरे खिलाफ ल्राएगी। सरकार हमसे इतना डरती है। आजम खान इतने पर ही नहीं रुके बल्कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का नाम लिए बिना इशारों इशारों में उन्हें 302 का मुल्जिम बताते हुए एक संवैधानिक पद पर होने पर सवाल खड़े किए।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें