केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश के मुसलामानों को निशाने पर लेते हुए कहा कि सलमान बीजेपी को वोट नहीं देते लेकिन फिर भी मोदी सरकार ने उन्हें पूरा सम्मान दिया हैं.

उन्होंने कहा, ”हमें कभी मुस्लिम वोट नहीं मिलते. हम इस बात को पूरी स्पष्टता से स्वीकार करते हैं लेकिन हमने उन्हें पूरी पवित्रता से स्वीकार किया है या नहीं ? बीजेपी के 13 मुख्यमंत्री हैं. हम देश पर शासन कर रहे हैं, क्या हमने किसी नौकरीपेशा या व्यापार करने वाले सज्जन मुसलमान को प्रताड़ित किया है ? क्या हमने उन्हें काम से हटाया है?”

शुक्रवार को एक मोटर वेहिकल कंपनी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रविशंकर ने कहा कि “लंबे समय से हमारे खिलाफ अभियान चलाए गए हैं लेकिन आज हम यहां हैं क्योंकि भारत की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है. उन्होंने इसे साबित करने के लिए पद्म श्री से सम्मानित अनवर उल हक का उदाहरण भी दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अनवर को पद्म श्री देने के लिए संपर्क किया था. पश्चिम बंगाल में चाय बागान में काम करने वाले अनवर ने बहुत अच्छा काम किया था. उसकी मां की मौत इस वजह से हो गई थी कि उन्हें वक्त पर मेडिकल हेल्प नहीं मिली. अब अनवर ने अपनी बाइक को ही एम्बुलेंस बना दिया और उन्होंने अब तक 2000 से ज्यादा लोगों की जिंदगी बचाई है.

प्रसाद ने कहा कि बतौर सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री उन्होंने कई मुसलमान बहुत गांवों का दौरा किया है जहां मुस्लिम युवक सामुदायिक सेवा केन्द्र चला रहे हैं, जो लोगों को इंटरनेट के माध्यम से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने में मदद करते हैं.

Loading...