Saturday, June 25, 2022

बाबुल सुप्रियो के विवादित बोल – मुस्लिमों में हैं जिहादी तत्व इसलिए महसूस कर रहे असुरक्षित

- Advertisement -

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने देश के मुसलमानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि मुस्लिमों में जिहादी तत्व मौजूद है। जिसकी वजह वे खुद को असुरक्षित कर रहे है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, एक टीवी चैनल पर एंकर ने कहा कि ‘भारत की समस्या कुपोषण और गरीबी नहीं है। भारत की समस्या जिहादियों के हित में किया जाने वाला वोट बैंक पॉलिटिक्स है। हिंदू समाज में सभी लोग सुरक्षित महसूस करते हैं। सभी माताएं और बहनें सुरक्षित महसूस करती हैं। यहां सभी की सुरक्षा की गारंटी है। यहां सभी धर्मों के लोग सुरक्षित महसूस करते हैं। लेकिन मुसलिम एरिया में कोई सुरक्षित महसूस क्यों नहीं करता? यहां एंटी-नेशनल गतिविधियां क्यों होती है? वे जिहादी समर्थकों और एंटी-इंडिया स्लोगन को स्थान क्यों देते हैं? यदि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है और भारत की जीत होती है तो वे उदास हो जाते हैं और भारत की हार पर खुशी जताते हैं।”

इस पर भाजपा सांसद ने कहा कि, “यह सही बात है। मुसलमान खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे जिहादी तत्व हैं। वे रोहिंग्या हैं, जो स्लम में रह रहे हैं। मैं आपको बंगाल के बारे में बता रहा हूं।”

india muslim 690 020918052654

साथ ही केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि ममता बनर्जी खुलेआम तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं। लिंचिंग पर उन्होंने कहा कि सभी हत्याओं का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। कथित तौर पर गौ रक्षा के नाम पर किए गए सभी हत्याओं को भाजपा के साथ नहीं जोड़ना चाहिए।

बता दें कि बाबुल सुप्रियो डिबेट में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचाव कर रहे थे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होने कोई विवादित बयान नही दिया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles