Sunday, August 1, 2021

 

 

 

भारत में हर समस्या के लिए मुसलमानों को दोषी ठहराया जा रहा: इल्तीजा मुफ्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष की पुत्री इल्तिजा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी फैलाने से लेकर हथिनी की मौ’त से लेकर हर समस्या के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

उन्होने अपनी मां के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा, “नए भारत में मुस्लिम होने के नाते डरके रहना और हमेशा दूसरे के कंधे के सहारे की तरफ देखना ही है। कोरोना वायरस फैलाने से लेकर एक हथिनी को बेरहमी से मारने तक, हम पर हर समस्या का मूल कारण होने का आरोप लगाया जाता है जो देश को नुकसान पहुंचा रहा है। इस नई रंगभेद प्रणाली में, मुसलमान खलनायक हैं।”

बता दें कि केरल में गर्भवती हथनी की मौ’त के मामले को सांप्रदायिक रंग देने की भरपूर कोशिश की गई। आखिरकार सच सामने आ ही गया। पुलिस ने इस मामले में विल्सन नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

सच सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल और पत्रकार दीपक चौरसिया को अपने ट्वीट डिलीट करना पड़ा। जिसमे उन्होने मोहम्मद अजमत अली और तमीम शेख को हथिनी की ह’त्या के लिए जिम्मेदार बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles