Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

ममता के आरोपों पर बोले ओवैसी – ‘ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो मुझे खरीद सके’

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी के साथ सांठगांठ कर पैसे लेकर अल्पसंख्यक वोटों को विभाजित करने के आरोप लगाया था। जिस पर जवाब देते हुए ओवैसी ने बुधवार को कहा कि दुनिया में कोई ऐसा इंसान पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को खरीद सके।

ओवैसी ने ममता को लेकर कहा,  ‘जब गुजरात में इतना बड़ा फसाद हुआ तो वह एनडीए का हिस्सा थीं। उनका पाला अभी तक मीर जाफर से पड़ा है। सच्चे मुसलमान से पाला नहीं पड़ा लेकिन पड़ जाएगा। दुनिया में कोई इतना बड़ा इंसान पैदा नहीं हुआ जो कि दौलत से मुझे खरीद सके। यह इनकी बौखलाहट है। ममता बनर्जी को अपने घर की फिक्र करनी चाहिए। इतने लोग उनके बीजेपी में जा रहे हैं वह उसकी फिक्र करें।

उन्होने कहा, ममता बनर्जी को हम सलाह देना चाहते हैं कि उन्होंने जिस तरह बीजेपी का मुकाबला किया, बिहार के वोटर्स की बेइज्जती की है। जो लोग हमको वोट दिए हैं, उनकी तौहीन कर रही हैं। उनकी पार्टी में बहुत गड़बड़ है इसलिए पार्टी का गुस्सा ओवैसी से निकाल रही हैं।’

बता दें कि ममता ने जलपाईगुड़ी में एक रैली में नाम लिए बगैर कहा था कि ”अल्पसंख्यक वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (बीजेपी) हैदराबाद से एक पार्टी को लाया है, बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को विभाजित करते हैं। बिहार चुनाव ने इसे साबित कर दिया है।”

पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। राज्य में मुस्लिम मतदाताओं की बहुत ही अहम रोल है। करीब 30 फीसदी आबादी के साथ वह 294 सीटों वाली विधानसभा में 100 से लेकर 110 सीटों पर हार और जीत तय कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles