Tuesday, January 25, 2022

बीजेपी राज्यों में मुस्लिम असुरक्षित, गोधरा में मारे गए थे सिर्फ 2000 मुसलमान: सिद्धारमैया

- Advertisement -

sidh

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने 2000 के गुजरात दंगों का मुद्दा उठाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में मुसलमान असुरक्षित है. बीजेपी के शासन में गोधरा में ही केवल 2000 लोग मारे गए थे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा की कानून व्यवस्था का मुद्दा भी उठाया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हत्या के मामले में शामिल थे और वह केवल झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा कि वह कर्नाटक में भी ऐसा सीएम उम्मीदवार खड़ा कर रहे हैं जो जेल जा चुका है.

ध्यान रहे हाल ही में पीएम मोदी ने बंगलुरु की रैली में कहा था कि कर्नाटक में अपराधियों का बोलबाला है और जहां दूसरी जगह ‘इज ऑफ लिविंग’ की बात होती है वहीं कर्नाटक में ‘इज ऑफ डूइंग मर्डर’ की बात होती है.

पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, “भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल जाने वाले येदियुरप्‍पा के बगल में बैठकर प्रधानमंत्री मोदी हम पर आरोप लगा रहे हैं, येदियुरप्‍पा से ही पूछ लेते कि अपने शासनकाल में उन्होंने क्या-क्या किया.”

सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में कर्नाटक में अपराध दर 6.5 फीसदी थी जबकि मेरे शासनकाल में ये घटकर 5 फीसदी पर आ गयी है. मुख्यमंत्री ने राजस्थान उपचुनावों के नतीजों का हवाला देते हुए कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी के लिए उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles