mehb

mehb

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे कश्मीर के रहने वाले मुस्लिम छात्रों की पिटाई को लेकर कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्लाह भड़क उठे है. दोनों ने खट्टर सरकार से आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है.

महबूबा ने हरियाणा के सीएम को टैग कर ट्वीट किया, ‘हरियाणा के महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्रों की पिटाई खबर सुनकर बेहद सदमे में हूं. मैं प्रशासन से अनुरोध करूंगी कि वह इस मामले की जांच करे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें.’

वहीं, नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना को भयावह बताया है. उन्होंने कहा कि लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही, यह घटना उसकी भावना के खिलाफ है. साथ ही अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई कि हरियाणा प्रशासन इस हिंसा के खिलाफ जल्द कार्रवाई करेगा.

ध्यान रहे पीड़ित छात्र जाविद इकबाल ने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, केंद्रीय गृह मंत्रालय, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जम्मू-कश्मीर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए कहा था कि ”हम हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्याल के छात्र हैं और शुक्रवार को जुमा की नमाज पढ़ने के लिए कैंपस से बाहर गए थे, तभी कुछ लोगों ने हमारी पिटाई शुरू कर दी.” साथ ही उन्होंने चौट की तस्वीरों को भी शेयर किया.

पीड़ित छात्र के ट्वीट के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह इस घटना को लेकर हरियाणा पुलिस के संपर्क में है. हरियाणा पुलिस ने कई धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?