Wednesday, January 19, 2022

‘मुलायम सिंह ने ओवैसी को बताया ‘अहसानफरामोश’ और पिता को बताया नेक इंसान’

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि रक्षा मंत्री रहते हुए मेडिकल कालेज के लिए जिस व्यक्ति को मैंने रक्षा मंत्रालय से जमीन दिलाई आज उसका बेटा घूम-घूमकर मुझे गालियां दे रहा है.

मुलायम ने कहा कि जब वह रक्षा मंत्री थे, उस समय हैदराबाद के सांसद (एआइएमआइएम के संस्थापक सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी) ने मेडिकल कालेज खोलने के लिए रक्षा विभाग का अनापत्ति प्रमाणपत्र और जमीन मांगी. अधिकारी तैयार नहीं थे.  मुसलमानों को अच्छी तालीम मिल सके, इसी मंशा से प्रधानमंत्री से बात कर मैंने उन्हें जमीन दिलायी.

उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हीं का सांसद बेटा उत्तर प्रदेश आता है तो मुस्लिम वोटों के लिए मुझे ही गाली देता है. पिता अच्छे इंसान थे, बेटा गड़बड़ कर रहा तो क्या कर सकते हैं. मुलायम डा. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय की स्थापना के एक दशक पूरा होने पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे.

मुलायम ने इस दौरान कांग्रेस व भाजपा पर भी निशाना साधा.उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने फर्रुखाबाद में डॉ. लोहिया को चुनाव में हराने के लिए हर तरह की साजिश रची. उनके विरुद्ध हर जाति के उम्मीदवार उतार दिए सिर्फ यादवों ने लोहिया को वोट दिया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles