Saturday, July 24, 2021

 

 

 

राहुल के ‘डंडा’ वाले बयान पर बोले नकवी – सोनिया अपने पप्पूजी को राजनीतिक प्लेस्कूल भेजें

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के नेता और सांसद राहुल गांधी के ‘डंडा’ वाले विवादास्पद पर रविवार को तंज कसते हुए कहा कि सोनिया गांधी को अपने बेटे राहुल गांधी को राजनीतिक प्लेस्कूल में भेजना चाहिए।

बता दें कि राहुल ने बुधवार को दिल्ली में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी को आगाह किया था कि अगर उन्होंने देश में बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं किया, तो अगले छह से आठ महीने में युवा उनकी डंडे मारेंगे।

इस पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर नकवी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ‘कांग्रेस के नेता अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घूमते हैं और मौका मिलते ही इसे अपने ही पैर पर दे मारते हैं। मुझे कांग्रेस के लोगों, खासतौर से सोनिया गांधी को सलाह देनी है कि वह अपने पप्पूजी को किसी राजनीतिक प्लेस्कूल में भेजें ताकि वह सियासत की एबीसीडी, गरिमा, शालीनता और भाषा के संस्कार सीख सकें।’

उन्होंने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि जनता के चुने प्रधानमंत्री को डंडा मारे जाने की बात सामान्य मानसिक संतुलन वाला कोई भी व्यक्ति नहीं कह सकता। दिल्ली विधानसभा चुनावों के एक्जिट पोलों में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की सरकार में आसान वापसी के अनुमान पर नकवी ने कहा कि हम एक्जिट पोलों के रुझानों पर भला क्या टिप्पणी करें? चुनावी नतीजे आने दीजिए।

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ पिछले कई दिन से राष्ट्रीय राजधानी में जारी शाहीन बाग आंदोलन (Shaheen Bagh Protest) से दिल्ली के चुनावी परिदृश्य पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles