भाजपा के इशारे पर इंदिरा की तरह 2 मिनट में हो सकती है मेरी ह’त्या: केजरीवाल

8:50 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि उनकी भी इंदिरा गांधी की तरह ही हत्या की जा सकती है। उन्होने आरोप लगाया कि  मेरे निजी सुरक्षाकर्मी भाजपा और केंद्र सरकार को रिपोर्ट करते हैं और ऐसे में किसी भी पल मेरी हत्या की जा सकती है।

आम आदमी पार्टी प्रमुख ने पंजाब केसरी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरा पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे ख़त्म करा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।’

इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल अपनी हत्या की आशंका जता चुके हैं। 2016 में उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं।

हालांकि केजरीवाल के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने नकार दिया। दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हमारे जवान अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदार और समर्पित हैं। हमारी यूनिट कई राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं को सुरक्षा प्रदान कर रही है।

बता दें कि 4 मई को भी रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था। तब वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में जीप में सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी तेजी से आकर एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। खुद की हत्या डर केजरीवाल साल 2016 में भी जाहिर कर चुके हैं। तब उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें