Thursday, January 20, 2022

वीडियो: पति के साथ सांसद नुसरत जहां ने की दुर्गा पूजा, बजाया नगाड़ा

- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा की। इस दौरान उनके साथ उनके पति निखिल जैन भी रहे।नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंची हुईं थीं।

मीडिया में वायरल तसवीरों में नुसरत ट्रडिशनल बंगाली साड़ी और मेकअप में अपने पति के साथ पूजा करती दिखाई दे रही हैं। वे इस मौके पर पति के साथ ढोल बजाकर मां दुर्गा को प्रसन्न किया।

तस्वीरों में वो और उनके पति मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ मरून रंग का कुर्ता पहने हुए उनके पति निखिल जैन भी हाथ जोड़े अराधना कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ढोल बजाते हुए भी नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

नुसरत से जब पूछा गया कि क्या वह एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आने के लिए तैयार हैं? तो जवाब में नुसरत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे विवादों से कोई फर्क पड़ता है ये मेरा अंदाज है बंगाल में एन्जॉय करने का हर एक जश्न को।

नुसरत ने कहा कि वह हमेशा से इस तरह के इवेंट्स का हिस्सा रही हैं। नुसरत के पति से पूछा गया कि दुर्गा पूजा में कुछ तोहफा दिया जाता है तो आपने नुसरत को क्या गिफ्ट किया? तो जवाब में निखिल ने कहा कि साड़ी गिफ्ट की है जो उन्हें पसंद ही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles