Friday, January 28, 2022

रविशंकर के बयान पर भड़के सांसद जावेद खान – ‘मेमने की वाणी में भेड़िये की भाषा बोल रहे’

- Advertisement -

सुलह-समझौते के नाम पर राम मंदिर निर्माण के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन हासिल करने में जुटे आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर द्वारा मुस्लिमों को धमकाने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

जावेद अली खान से श्री श्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि दरअसल श्री श्री रविशंकर मेमने की वाणी में भेड़िये की भाषा बोल रहे हैं. इस मामले में शिया वक्फ बोर्ड के चैयरमैन और अक्सर विवादित बयान देने वाले वसीम रिज्वी ने भी श्रीश्री के बयान की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि यह देश सीरिया नहीं बन सकता क्योंकि इस देश में ज्यादातर हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही सेकुलर हैं.

ध्यान रहे अयोध्या विवाद को लेकर रविशंकर ने कहा कि ‘यह मामला नहीं सुलझा तो देश सीरिया बन जाएगा. अयोध्या मुस्लिमों का धार्मिक स्थल नहीं है. उन्हें इस धार्मिक स्थल पर  अपना दावा छोड़ कर मिसाल पेश करनी चाहिए.’ उन्होंने कहा कि फैसला कोर्ट से आया तो भी कोई राजी नहीं होगा.

उन्होंने कहा, भारत में शांति रहने दीजिए. हमारे देश को सीरिया जैसा नहीं बनना चाहिए. ऐसी हरकत यहां हो जाए तो सत्यानाश हो जाएगा.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles