shabbir

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने गुरुवार यानी छह सितंबर को सुबह बुलाई मंत्रिमंडल की बैठक बुलाकर विधानसभा भंग कर दी। जिसके बाद हाल ही में चुनाव आयोग के अधिकारियों की छह सदस्यीय टीम ने राज्य में विधानसभा चुनाव आयोजित करने के लिए हैदराबाद का दौरा किया।

ऐसे में अब तेलंगाना कांग्रेस पार्टी समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी का बड़ा बयान आया है। उन्होने अपने बयान में कहा है कि तेलंगाना में महागठबंधन की जीत होती है तो राहुल गांधी की नजर में शब्बीर अली तेलंगाना के मुख्यमंत्री बन सकते है।

रेवंत रेड्डी ने कहा है कि बीते पंद्रह वर्ष से शब्बीर अली जनसेवा करते आ रहे हैं। कामारेड्डी में शब्बीर अली की अच्छी पैठ है। उन्होंने संभावना व्यक्त करते हुए कहा है कि राहुल गांधी तेलंगाना में मुख्यमंत्री के बारे में सोचेंगे तो उनकी नजर में शब्बीर अली होंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं दूसरी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने राज्य में  विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

एआईएमआईएम की और से जारी इस पहली सूची में सात प्रत्याशियों के नाम है। सूची के अनुसार चारमीनार से पार्टी की उम्मीदवार मुमताज खान होंगी जबकि सैयद अहमद पाशा कादरी याकुतपुरा सीट से उम्मीदवार होंगे।

ओवैसी के छोटे भाई अकबरूद्दीन ओवैसी (चंद्रायनगुट्टा), मोहम्मद मोआजम खान (बहादुरपुरा), अहमद बिन अब्दुल्ला बलाला (मलकपेट), जफर हुसैन मेराज(नामपल्ली) और कौसर मोहिउद्दीन (कारवां) से उम्मीदवार होंगे।

Loading...