Thursday, September 23, 2021

 

 

 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कांग्रेस छोड़ टीआरएस में शामिल होने की खबर को किया खारिज

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कांग्रेस छोड़ने और टीआरएस में शामिल होने की खबर को खारिज कर दिया है।

प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शेख अब्दुल्ला सोहैल ने बुधवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अजहर ने सुबह मुझसे बात की है और मीडिया के एक वर्ग में आई इन रिपोर्टों को सिरे से खारिज किया है। कुछ लोग इस मुद्दे को लेकर मीडिया को गुमराह कर रहे हैं।

सोहैल ने अफवाहें फैलाने और बहुत से कांग्रेसी नेताओं को निशाने पर रखने की तीखी निंदा की। उन्होंने कहा कि मीडिया का एक वर्ग कुछ कांग्रेसी विधायकों के टीआरएस में शामिल होने जैसी रिपोर्ट प्रकाशित कर रहा है और इन रिपोर्टों में अजहरुद्दीन का नाम ले लिया गया।

उन्होंने कहा कि अजहर स्पष्ट कर चुके हैं कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने मुझसे कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे और किसी समय टीम मैच हार जाती थी, लेकिन समूची टीम इस परिस्थिति से उबरने में एक रहती थी। अजहर ने साफ कहा है कि उनके चुनाव हार जाने के कारण कांग्रेस छोड़ने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता।

वहीं ट्विटर पर अपनी बात शेयर करते हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि टीआरएस में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है। कुछ लोग जानबूझकर उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं। मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वह तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल नहीं होंगे।

अजहर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा उनको प्रोत्साहन दिया है और वह देश की एकमात्र धर्मनिरपेक्ष पार्टी है।अजहर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव और पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में और बेहतर प्रदर्शन करेगी और वह कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी को जिताने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles