Wednesday, June 29, 2022

2019 में तेलंगाना की इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में अजहरुद्दीन

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 2019 में होने वाले आम चुनाव लड़ने की तैयारियां शुरू कर दी है। वे इस बार वह अपनी पंसदीदा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया कि वह अब न तो यूपी से चुनाव लड़ना चाहते हैं और न ही राजस्थान से। इस बार वह अपने गृह राज्य तेलंगाना की सिकंदराबाद सीट से चुनाव लड़ना चाहते है।

अजहरुद्दीन ने बताया कि जब वह अपने गृह राज्य में लोगों से, जिनमें किसान भी थे, मिले तो उन्होंने दिल खोलकर उनका स्वागत किया और अपील की कि अब अपनी जमीन से ही चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा, ”मैं वहां लोगों के लिए काम करना चाहता हूं, मैंने लोकसभा सीट में कड़ी मेहनत की लेकिन पब्लिसिटी में यकीन नहीं करता हूं।”

electon

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजहर ने इसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं और कांग्रेस अालाकमान को अवगत करा दिया है। उन्होने कहा, वह उम्मीद करते हैं कि उनकी बात रखी जाएगी।

बता दें कि अजहर ने 2009 में पहली बार राजनीति में कदम रखा था और कांग्रेस के टिकट पर उत्तर- प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में अजहर ने राजस्थान की टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा लेकिन वे हार गए थे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles