asaduddin owaisi 750x460

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनके फैसलों ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया।

ओवैसी ने गुरुवार रात महाराष्ट्र के किराडपुरा इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी ने छोटे व्यापारियों और कारोबारियों को संकट में डाल दिया ।  उन्होंने आरोप लगाया कि  मोदी के शासन में बेरोजगारी बढ़ी है और किसानों और छोटे व्यापारियों की आय कम हो गई है।

ओवैसी ने ‘अधूरे वादों’ को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पर वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में भारी बहुमत के साथ सत्ता में आने के लिए झूठे और आकर्षक वादे करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं से निपटने की बजाय भाजपा पुलवामा आतंकवादी हमले और राष्ट्रीय सुरक्षा काे लेकर राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट नहीं देने और पार्टी को सबक सिखाने की अपील की।

ओवैसी ने कहा, “अब छोटे व्यापारियों, किसानों और मजदूरों समेत समाज का प्रत्येक वर्ग देश में बदलाव चाहता है। इस चुनाव में अधिकांश लोग भाजपा के खिलाफ वोट करेंगे।” एआईएमआईएम अध्यक्ष शहर में अपनी पार्टी के उम्मीदवार इम्तियाज जलील के लिए चुनाव प्रचार करने आये हुये थे।

उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार सुभाष जमबद और शिव सेना के उम्मीदवार चंद्रकांत की भी आलोचना की और कहा कि औरंगाबाद के मतदाता जिले के विकास के लिए एआईएमआईएम और वंचित बहुजन अगाधी (वीबीए) को वोट दें। उन्होंने कहा, “हम मुसलमानों, दलितों और पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए प्रकाश अंबेडकर के नेतृत्व में वीबीए के साथ काम कर रहे हैं।”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें