modi-rally

बहराइच | प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तर प्रदेश के बहराइच में परिवर्तन रैली को संबोधित करने वाले थे. लेकिन मौसम की खराबी की वजह से उनका हेलिकोप्टर , रैली स्थल पर लैंड नही कर सका. लेकिन अपने समर्थको को निराश न करते हुए मोदी ने मोबाइल फ़ोन से रैली को संबोधित किया. यह पहला मौका है जब किसी प्रधानमंत्री ने मोबाइल फोन से रैली को संबोधित किया हो.

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज बीजेपी की परिवर्तन रैली थी. इस रैली को प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करने वाले थे. इसके लिए मोदी दिल्ली से विशेष विमान में लखनऊ एअरपोर्ट पहुंचे. यहाँ से सेना के तीन हलिकोपटर मोदी को लेकर बहराइच पहुंचे. लेकिन बहराइच में जबरदस्त कोहरा होने की वजह से मोदी रैली स्थल पर लैंड नही कर सके. रैली स्थल पर विजिबिल्टी काफी कम थी. हलिकोप्टर ने कई बार प्रयास किया लेकिन सफल नही हुए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यहाँ से मोदी को वापिस लखनऊ हवाई अड्डे ले जाया गया. लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतर कर मोदी ने रैली को मोबाइल फोन से संबोधित कर ने का फैसला किया. उन्होंने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रशाद मौर्य को फोन मिलाया और मौर्या ने फोन को माइक के आगे कर दिया . हालांकि साउंड क्वालिटी ख़राब होने की वजह से लोगो को उनकी बात कम ही समझ आई.

मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा की यह सरकार गरीबो की है , गरीबो के लिए काम कर रही है. कालाधन रखने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है. अब बड़े लोग पकडे जा रहे है. हम भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ रहे है और सपा , बसपा , कांग्रेस हमारे खिलाफ. ये तीनो एक ही भाषा बोल रहे है. अगर उत्तर प्रदेश को आगे ले जाना है तो यहाँ से गरीबी और गुंडाराज को खत्म करना होगा, मैं आपसे वादा करता हूँ की अगर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तो यहाँ से गरीबी और गुंडाराज को खत्म कर देंगे.

Loading...