Saturday, December 4, 2021

मोदी समझौता ब्ला’स्ट में संघ परिवार को बचाने की कोशिश कर रहे: ओवैसी

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परबड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह समझौता ब्ला’स्ट में संघ परिवार को बचाने की कोशिश कर रहे है। उन्होने मोदी पर धार्मिक आधार पर हिंदू और मुस्लिम को बांटने का आरोप लगाया।

ओवैसी ने कहा कि भाजपा, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जैसी पार्टियों में कोई अंतर नहीं है। वीबीए की अध्यक्षता ओवैसी और दलित नेता प्रकाश आंबेडकर करते हैं। मोर्चे ने महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

ओवैसी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अमरावती में (वीबीए) का प्रत्याशी इसलिए मैदान में है क्योंकि यहां हिन्दू मतदाताओं की संख्या कम है। वह हिन्दू और मुसलमानों को धार्मिक आधार पर बांट रहे हैं। कहां है लोकतंत्र? कहां है चुनाव आयोग?, कहां है आचार संहिता?’’

 एआईएमआईएम प्रमुख ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जैसी पार्टियां एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। हैदराबाद से सांसद ने कहा, ‘‘वे सभी सहोदर हैं जो बचपन में बिछड़ने के बाद फिर से एकजुट हुए हैं। उनके चंगुल में न आना। अपना खुद का क्लब बनाओ और इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ो।’’ उन्होंने वायदों को पूरा नहीं करने को लेकर मोदी सरकार पर निशाना भी साधा।

ओवैसी ने कहा, ‘‘सत्तारूढ़ गठबंधन सभी मोर्चों पर विफल रहा है। पीएम मोदी ने 2014 में हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वायदा किया था, लेकिन अब वह इन मुद्दों पर नहीं बोलते हैं।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘पीएम मोदी ने देश के हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने का वायदा किया था यह भी एक खोखला वायदा साबित हुआ।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles