kejriwal-3_647_051516101802

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को गुजरात में 13,860 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति का खुलासा करने वाले महेश शाह को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया हैं.

केजरीवाल ने कहा, “गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता ने कहा है कि महेश शाह, अमित शाह व मोदी के बेहद करीबी हैं. लोग जानना चाहते हैं कि उनके बीच क्या रिश्ता है और शाह किसके पैसों का खुलासा करने वाला था.” उन्होंने कहा कि महेश शाह ने एक टेलीविजन चैनल से कहा है कि वह उन सभी लोगों के नाम बताना चाहते हैं, जिनके पैसों को अपना बताते हुए उन्होंने खुलासा किया था.

उन्होंने पीएम मोदी से मांग करते हुए कहा कि ‘मोदी बताएं देश को कि उसने ये भी कहा है कि पैसा उसका नहीं है और वो खुलासे करने को तैयार है लेकिन आयकर विभाग है कि उससे सवाल ही नहीं करता. गुजरात में लोग कह रहे हैं कि महेश शाह, अमित शाह का नजदीकी है. ऐसे में उसके मोदी से भी संबंध हो सकते हैं. देश जानना चाहता है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी का भी महेश शाह से कोई संबंध है?’

केजरीवाल ने कहा, “एक सप्ताह का समय बीत चुका है और आयकर विभाग ने अभी तक महेश शाह से पूछताछ नहीं की है.” मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि एक तरफ तो मोदी ने उन्हें कतार में लगा दिया है, और दूसरी तरफ उन लोगों से पूछताछ क्यों नहीं कर रहे, जिनके पास काला धन है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें