Saturday, October 23, 2021

 

 

 

मोदी ने रेली में लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, ओवैसी ने की चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

पीएम नरेंद्र मोदी की आंबेडकर नगर की रैली ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने को लेकर विवादों में आ गई। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव आयोग से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग की तरफ इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

ओवैसी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि उनके (पीएम मोदी) बयान पर नोटिस ले और ये चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। ओवैसी ने आगे कहा कि पीएम मोदी पूरे मुल्क में मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले में नोटिस लेना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें, बुधवार को पीएम मोदी ने अयोध्या से सटे आंबेडकरनगर में एक रैली को संबोधित किया। भाषण की शुरुआत में उन्होंने रैली स्थल को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की धरती बताया तो अपनी स्पीच का अंत जय श्रीराम के नारे लगवाकर किया।

पीएम मोदी ने कहा, ‘ये मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की भूमि है। ये स्वाभिमान की धरती है। देश में यही स्वाभिमान पिछले 5 साल में और बढ़ा है। हम 130 करोड़ लोगों की भुजाओं को साथ लेकर चले हैं। अब इन्ही भुजाओं की सामर्थ्य पर हम नए भारत का सपना साकार करने की तरफ बढ़ रहे हैं।’

इसके पहले ओवैसी ने पीएम मोदी की बिहार के दरभंगा में हुई चुनावी सभा का वीडियो शेयर करते हुए तंज़ कसा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रैली के दौरान अपने भाषण के बाद मंच पर मौजूद सभी नेता से वंदे मातरम का नारा लगवा रहें हैं लेकिन एनडीए के अहम सहयोगी नीतीश कुमार इस भीड़ से दूर एकांत बैठे मुसकुराते नजर आ रहे हैं।

इस पर ओवैसी ने लिखा, ‘क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे? और उन्हें यह कहेंगे भारत में रहना है तो …. बोलना।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles