बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिए गए नोटबंदी के निर्णय को लेकर एक बार फिर निशाना साधते हुए नोटबंदी की तुलना 70 के दशक के नसबंदी वाले फैसले से की.

वाराणसी के पिंडरा विधानसभा के प्रत्याशी अजय राय के लिए विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ‘मोदी सरकार ने नोटबंदी नहीं की, बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता की नसबंदी कर दी है, जिसमें जनता को बैंकों से अपना ही पैसा निकलवाने के लिए लाइन में लगने पर मजबूर होना पड़ा.’

लालू यादव ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मोदी का जुड़वा भाई बताते हुए कहा कि दोनों की नीयत एक जैसी है. उन्होंने कहा कि किसी को यह नहीं मालूम कि दोनों अगले पल क्या करने जा रहे हैं. लालू यादव ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो एबे के काशी दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जापान के पीएम को पहुंचा दिया श्मशान घाट, गंगा मैया तो अंतिम संस्कार होने पर बुलाती हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष का मजाक बनाते हुए कहा कि अमित शाह गैंडा है, लिफ्ट में फंस गया था, उन्होंने कहा, हमको नीतीश और लालू ने फसवा दिया है. जहां तक मोदी जी की बात है तो मोदी देश का सबसे गन्दा व्यक्ति है बिना मतलब की बात करता है. शोरूम से बदलता है कोट और ताली बजा कर बतियाता है. बात के अलावा इन्हें कुछ नहीं आता.

Loading...