बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाने पर लेते हुए कहा कि कोई काम ना करना ही मोदी का सबसे बड़ा कारनामा है.

उन्होंने कहा, भाजपा ने अच्छे दिनों के सपने दिखाएं लेकिन लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि जितना काम समाजवादियों ने किया है उतना काम किसी भी सरकार ने नहीं काम किया है. अखिलेश ने कहा कि अगर पीएम एक बार भी आगरा एक्सप्रेसवे पर चलकर देखेंगे तो वह भी साइकिल का बटन दबाने का काम करेंगे.

अखिलेश ने आगे कहा, मोदी जी हमारे कारनामे बताते हैं लेकिन उन्होंने अपने काम का अब तक कोई हिसाब-किताब नहीं दिया. मोदी विकास पर बहस करने से भाग रहे हैं. दरअसल कोई काम ना करना ही मोदी का सबसे बड़ा कारनामा है. अगर वह हमारे कारनामे को देखना चाहते हैं तो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आइये, जो हमने बनाया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यूपी में नकल व्यवस्था के बारे में प्रधानमंत्री की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री प्रदेश में नकल की बात करते हैं लेकिन उनके मंच पर नकल माफिया नजर आते हैं. उन्होंने आगे कहा, पीएम का मेट्रो मैं बैठने का बहुत मन कर रहा है लेकिन रेलमंत्री की एनओसी के बिना मेट्रो नहीं चल सकती. अगर प्रधानमंत्री जी एनओसी दिलवा दें तो उन्हें मेट्रो में बैठाकर किसी भी स्टेशन पर उतार देंगे.

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन बार गुजरात के सीएम थे लेकिन वहां अभी तक मेट्रो नहीं आयी. उन्होंने आगे कहा कि जनता को इस सरकार ने लाइन में लगा दिया, अब वही लोग चुनाव में लाइन में लगकर जवाब दे रहे हैं. इस दौरान अखिलेश ने गैस सिलेंडर (एलपीजी) के दाम 86 रुपये बढ़ाने पर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया.

Loading...