मोदी कैराना हारे तो क्या हुआ इंडोनेशिया और मलेशिया तो जीत रहे: यशवंत सिन्हा

8:25 pm Published by:-Hindi News
yashwant sinha 660 070812121243 092817053521

गोरखपुर और फूलपुर की हाई प्रोफाइल सीट पर हार के बाद कैराना में उप चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद पार्टी के भीतर हंगामा बरपा है. दबी आवाज में पीएम मोदी के विरोध में सुर उठ रहे है.

इसी कड़ी में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने इस हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा को निशाने पर लिया। यशवंत सिन्हा ने कहा कि मोदी अगर कैराना हार गये तो क्या हुआ, वह इंडोनेशिया और मलेशिया तो जीत रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “तो क्या हुआ अगर मोदी कैराना हार गये, वो इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर में जीत रहे हैं.” बता दें कि पीएम मोदी इस वक्त इन तीन देशों की यात्रा पर है. जिनमे इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर शामिल है.

pm modi

इससे पहले यशवंत सिन्हा ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने लिखा था, ”जो लोग 7.7 प्रतिशत का जश्न मना रहे हैं, वो लोग पेट्रोल और डीजल की कीमतों का भी जश्न मना रहे हैं.”

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के काल में देश के वित्त मंत्री रहने वाले यशवंत सिन्हा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटु आलोचक में गिना जाता है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें