मोदी जी 2028 तक चाँद पर सभी को घेर देंगे और फिर 2030 में चाँद को धरती पर ले आयेंगे- राहुल गाँधी

2:13 pm Published by:-Hindi News

अहमदाबाद | गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पुरे जोर शोर से प्रचार करने में जुटे है. हाल ही में वह तीसरी बार गुजरात दौरे पर गए है. चौकाने वाली बात यह है की इस बार राहुल गाँधी काफी बदले बदले दिखाई दे रहे है. वो पहले से ज्यादा आक्रमक और जनता से संवाद करने की कला में पारंगत होते दिख रहे है. यही वजह है की इस बार गुजरात में कांग्रेसी कार्यकर्ता काफी उत्साह में दिखाई दे रहे है.

राहुल गाँधी का यह रूप उनके भाषणों में भी दिखाई दे रहा है. ‘विकास पागल हो गया’ जैसे नारों से उन्होंने मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी द्वारा एक साल में गयी अभूतपूर्व तरक्की पर भी उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. इस दौरान उन्होंने मोदी के कुछ नारों का इस्तेमाल उन्ही पर वार करने के लिए इस्तेमाल किया है.

अपने दौरे के तीसरे दिन ,गुजरात के दाहोद जिले के देवगढ़ में एक रैली को संबोधित करते उन्होंने कहा की मोदी जी कहते थे की मैं पीएम नही बल्कि चौकीदार बनना चाहता हूँ, लेकिन ऐसा नही लग रहा. आपके पास एक गुजराती है, जो सिर्फ कुछ महीनों में 50,000 रुपये से 80 करोड़ रुपये में अपनी संपत्ति को बढ़ाने की कला जानता है. लेकिन प्रधानमंत्री इस पर कुछ नहीं बोलते. इसलिए वे चौकीदार नहीं बल्कि भागीदार है.

राहुल गाँधी यही नही रुके , उन्होंने ट्वीट के जरिये मोदी के स्टाइल पर बड़े जोरदार ढंग से प्रहार किया. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट में लिखा,’ मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से गरीबी मिटा देंगे. मैं अब आपको उनकी अगली लाइन बताता हूँ, 2025 तक मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर जाने के लिए राकेट देंगे. 2028 में मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में मोदीजी चाँद को धरती पर ले आएंगे.’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें