‘मोदी जी देश में मारे जा रहे भारत माता के बच्चें, वक्त हो तो उन पर भी कुछ बोल दीजिये’

9:38 am Published by:-Hindi News

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम पर आतंकी हमले के बाद किये ट्वीट को लेकर निशाना साधा हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को गौरक्षा के नाम पर अलवर में हुआ जघन्य हत्याकांड याद दिलाया.

उन्होने कहा, मोदी जी आपको वक़्त मिले तो देश में मारे जा रहे लोगों के बारे में भी कुछ बोल दीजिएगा. लालू ने ट्वीट कर कहा , “अगर आपको कभी थोड़ा समय मिल जाए तो आपकी नाक के नीचे दक्षिणपंथी गुंडे ‘भारत मां’ के निर्दोष बच्चों पर जो हमले कर रहे हैं उनके बारे में भी कुछ कहिए.”

याद रहे स्टॉकहोम पर आतंकी हमले के बाद ट्वीट कर दुख जताया था और कहा था कि उनकी संवेदना इस हमले के पीड़ितों के साथ हैं. वहीँ राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी इस हमलें पर दुख जताते हुए ट्वीट किया था, मेरी संवेदना स्टॉकहोम आतंकी हमले के पीड़ितों के साथ है, हमलोग इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हैं. हालांकि दोनों ने ही अलवर मामलें को लेकर चुप्पी बनाए रखी.

गौरतलब रहें कि अलवर में कथित गौरक्षा के नाम पर मेबात के रहें वाले मुस्लिम किसान पहलू खान की भगवा कार्यकर्ताओं ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. इस हमलें में कई अन्य लोग भी घायल हुए हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें