Wednesday, July 28, 2021

 

 

 

मोदी ने किया देश का बेड़ा गर्क, यूपी में किसी को भी जिताए, लेकिन बीजेपी को हराए: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

arvind-kejriwal-650_650x400_61450709620

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आप की परिवर्तन रैली में अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को देश के इतिहास में 8 लाख करोड़ का सबसे बड़ा घोटाला करार देते हुए कहा कि मोदी ने अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने देश का बेड़ा गर्क कर दिया हैं.

उन्होंने कहा, मोदीजी की नीयत खराब है. उन्होंने अपने दोस्तों के 1.14 लाख करोड़ के लोन माफ कर दिए. यह मैं नहीं कह रहा, बैंकों की रिपोर्ट कहती है. उन्होंने आगे कहा, नोटबंदी के पहले मोदीजी ने अपनी पार्टी के नेताओं को खबर कर दी. माेदीजी, अमित शाह और भाजपा के अन्य नेताअों ने अपना पैसा ठिकाने लगा दिया. विजय माल्या पर 9 हजार करोड़ बकाया. एक सप्ताह पहले मोदी ने माल्या का 1200 करोड़ कर्जा माफ किया.

केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दोस्तों के आठ लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने के लिए नोटबंदी लागू की है. एक करोड़ 14 लाख रुपये का कर्ज तो उन्होंने अभी हाल ही में माफ किया है.

दो दिन पहले ही केजरीवाल ने लखनऊ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विधान सभा चुनाव में किसी को भी जिताएं, लेकिन बीजेपी को यूपी की सत्ता में ना लाएं. क्योंकि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी. वहीँ केजरीवाल ने मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles